Search
Close this search box.

लखीमपुर खीरी में धमाके से गिरा मकान, मां-बेटे की मौत

लखीमपुर खीरी। जंगबहादुरगंज कस्बे में शुक्रवार सुबह तेज धमाके के साथ एक मकान धराशायी हो गया। हादसे में परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई है। मरने वाले मां-बेटे बताए गए हैं। कई लोग घायल हुए हैं। घर के आसपास बंधे मवेशी भी चपेट में आ गए, जिससे दो मवेशी भी मर गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।
जानकारी के मुताबिक जंगबहादुरगंज में बब्बू का मकान है। उसके मकान में शाहजहांपुर के गांव दबौरा निवासी मोहम्मद नबी (40) अपनी पत्नी हलीमा (30) और पुत्र जीशान (14) के साथ किराये पर रहता था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह करीब छह बजे अचानक तेज धमाका हो गया, जिससे पूरा मकान जमींदोज हो गया। धमाका इतनी तेज था कि पड़ोसी के मकान का लिंटर भी गिर गया।
मकान ढहने से दोनों परिवार के कई लोग मलबे में दब गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ बचाव कार्य शुरू किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला। सभी को तुरंत अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने हलीमा और उसके पुत्र जीशान को मृत घोषित कर दिया।
मोहम्मद नवी, मकान मालिक बब्बू, उसकी पत्नी पीर बानो, पुत्री अलीना और मोहम्मद शमद घायल हैं। इनकी हालत गंभीर बताई गई है। परिवार वालों का कहना है कि गैस सिलिंडर लीकेज होने से हादसा हुआ है। वहीं ग्रामीण इसे संदिग्ध मान रहे हैं। मौके पर एक सिलिंडर सही मिली है। मकान में पटाखा बनाने का कार्य होने की भी चर्चा है। हालांकि पुलिस ने इससे इनकार किया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment