Search
Close this search box.

लेह हादसे पर गृहमंत्री और रक्षामंत्री ने जताया दुख

– बोले- दुख की घड़ी में पूरा देश जवानों के परिजनों के साथ

नई दिल्ली। लद्दाख के लेह जिले में हुए हादसे पर देश के रक्षामंत्री और गृहमंत्री समेत तमाम लोगों ने दुख जताया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लद्दाख हादसे पर शोक प्रकट करते हुए शहीदों के परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में पूरा देश उनके साथ है।
गृहमंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट में लिखा कि लद्दाख में हुए सड़क दुर्घटना की खबर से बहुत दुखी हूं। इस हादसे में हमने अपने बहादुर जवानों को खो दिया। दुख की इस घड़ी में पूरा देश शोक संतप्त परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। मेरी शोक संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदनाएं। घायल के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लेह हादसे पर दुख प्रकट किया। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, लद्दाख में लेह के पास एक दुर्घटना में भारतीय सेना के जवानों की मौत से दुखी हूं। हम अपने राष्ट्र के प्रति उनकी अनुकरणीय सेवा को कभी नहीं भूलेंगे। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। घायल कर्मियों को फील्ड अस्पताल ले जाया गया है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।
अधिकारियों ने बताया कि यह दुर्घटना शनिवार शाम दक्षिणी लद्दाख के न्योमा के केरी में हुई है। फिलहाल मौके पर बचाव दल पहुंच गया है और रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटा है। हादसे में मरने वाले सैनिकों में आठ जवान और एक जेसीओ (जूनियर कमीशंड ऑफिसर) शामिल हैं।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment