Search
Close this search box.

…तो हनी ट्रैप के लिए इस्तेमाल हुई सना खान!

पुलिस ने किया दावा- पति चला रहा था सेक्सटार्शन गिरोह

नागपुर। नागपुर की भाजपा पदाधिकारी सना खान की हत्या की जांच कर रही पुलिस ने रविवार को बड़ा दावा किया। पुलिस ने कहा कि सना खान को उनके पति ने हनीट्रेप के लिए इस्तेमाल किया।
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में इस महीने की शुरुआत में नागपुर की भाजपा पदाधिकारी सना खान की हत्या कर दी गई। इस मामले में सना खान के पति अमित उर्फ पप्पू साहू को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को दावा किया कि आरोपियों ने सना खान के जरिए मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में कई लोगों को निशाना बनाया और पीड़ितों को ब्लैकमेल कर करोड़ों रुपये कमाए।
अब सना खान की मां ने रविवार को नागपुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया कि उनकी बेटी को धमकी देकर सेक्सटॉर्शन रैकेट में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया। मेहरुन्निशा की शिकायत के आधार पर सना खान के पति अमित उर्फ पप्पू साहू (37) और उसके सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सना की हत्या के सिलसिले में पुलिस साहू और दो अन्य को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।
सना खान (34) नागपुर में भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्य प्रकोष्ठ की पदाधिकारी थी। साहू को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया और उसने पुलिस को बताया कि सना खान उसकी पत्नी थी और उसने पैसों और निजी मुद्दों को लेकर उसकी हत्या की और उसके शव को जबलपुर में एक नदी में फेंक दिया।
पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पाया गया कि साहू एक गिरोह का नेतृत्व कर रहा था जिसमें खान को हनी ट्रैप के रूप में इस्तेमाल किया गया था। यह गिरोह एक पुरुष को निशाना बनाता था और सना खान को उनके पास भेजता था। इसके बाद वह उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगी। इसके बाद वह आपत्तिजनक स्थिति में पीड़िता के वीडियो और तस्वीरें रिकॉर्ड करती थी और ऐसे लोगों को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठती थी। सना खान मार्च 2021 में रैकेट का हिस्सा बन गई, जो उसकी मौत तक जारी रहा।
पुलिस अधिकारी ने कहा, मुख्य आरोपी साहू ने इस सेक्सटॉर्शन रैकेट के माध्यम से पर्याप्त संपत्ति अर्जित की। पुलिस ने साहू और अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 384, 386 और 389 (सभी जबरन वसूली से संबंधित), 354 (डी) (पीछा करना), 120 (बी) (आपराधिक साजिश), और 34 (सामान्य इरादा) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

 

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment