Search
Close this search box.

कल्याण ज्वेलर्स के देहरादून में नए शोरूम का फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने किया उद्घाटन

देहरादून – भारत की सबसे बड़ी ज्वेलरी कंपनियों में से एक कल्याण ज्वेलर्स ने देहरादून में अपना दूसरा शोरूम शुरू किया है। देहरादून के राजपुर रोड पर स्थित नए और शानदार शोरूम का उद्घाटन प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने किया।

रविवार को देहरादून के राजपुर रोड स्थित चार मंजिला शानदार इमारत में 14 हजार स्क्वेयर फीट में कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम का उद्घाटन हुआ। कल्याण ज्वेलर्स का यह देश में 201वां और देहरादून में दूसरा शोरूम है। देहरादून के जीएमएस रोड पर कल्याण ज्वेलर्स का पहला शोरूम खोला गया था। प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने फीता काटकर शोरूम का उद्घाटन किया। इस दौरान शोरूम ही नहीं बल्कि पूरी राजपुर रोड पर भीड़ उमड़ पड़ी। पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रही।

गौरतलब है कि कल्याण ज्वैलर्स, बेगमब्रिज मेरठ के संचालक विवेक गर्ग और हर्ष गर्ग इससे पूर्व अनेक नये और प्रतिष्ठित ब्रॉड जैसे मारूति, टोयटा, एमजी, एप्पल आईफोन, ऐथर को मेरठ, देहरादून, सहारनपुर, ग़ाज़ियाबाद, दिल्ली सहित पूरे उत्तर भारत में लॉंच कर चुके हैं। पूर्व में मेरठ, दिल्ली और देहरादून में कल्याण ज्वेलर्स के तीन शोरूम संचालित कर रहे विवेक गर्ग और हर्ष गर्ग अब देहरादून की राजपुर रोड पर अपना चौथे शोरूम का शुभारंभ कर रहे हैं।

शोरूम की लॉंचिंग पर विवेक गर्ग ने कहा, ‘‘आभूषण बाजार के प्रतिष्ठित ब्रॉड कल्याण ज्वैलर्स का देहरादून में दूसरा शोरूम लॉंच करते हुए हमें बेहद प्रसन्नता हो रही है। भारत में सबसे बड़े आभूषण रीटेल विक्रेताओं में से एक कल्याण ज्वैलर्स ने गुणवत्ता, पारदर्शिता, मूल्य निर्धारण और नवाचार में उद्योग मानक स्थापित किए हैं’’।

हर्ष गर्ग ने बताया, ”लगभग तीन दशकों से कल्याण ज्वैलर्स ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने के लिए सोने, हीरे और कीमती पत्थरों में पारंपरिक और समकालीन आभूषण डिजाइनों की एक श्रृंखला प्रदान कर रहा है। तेजी से आगे बढ़ते हमारे देश के आभूषण बाजार में खरीदारी की असीम संभावनाएं हैं। ग्राहकों का सर्वश्रेष्ठ खरीदारी का अनुभव प्रदान करना हमारा लक्ष्य है’’।

इस अवसर पर वशिष्ठ गर्ग राजित गर्ग, तान्या गर्ग व जाह्नवी गर्ग ने सब का स्वागत किया।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment