Search
Close this search box.

शम्मी कपूर के बेटे ने 67 साल की उम्र में किया स्नातक

अब इग्नू से एमए करने की तैयारी में

मुंबई। शम्मी कपूर के बेटे आदित्य राज कपूर ने 67 साल की उम्र में इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी से स्नातक की परीक्षा पास कर ली है।
हालांकि हिंदी सिनेमा के दिग्गज परिवार कपूर खानदान के बारे में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक किस्सा बहुत प्रचलित रहा है कि इसका कोई सदस्य स्कूल के आगे पढ़ाई करने नहीं गया। लेकिन शम्मी कपूर के बेटे ने जो कर दिखाया है वह एक मिसाल है।
हिंदी सिनेमा के नामी सितारे शम्मी कपूर के बेटे आदित्य राज कपूर लंबे समय तक अपने पिता को इंटरनेट आदि चलाने में मदद करते रहे थे। कम लोगों को ही पता है कि देश में इंटरनेट इस्तेमाल करने वाले शुरुआती चंद लोगों में शम्मी कपूर भी रहे और उन्होंने बाकायदा 90 के दशक में ही एक इंटरनेट क्लब भी बना लिया था जिसके वह अध्यक्ष भी रहे। उनके बेटे आदित्य ने कभी फिल्मों में खास दिलचस्पी नहीं दिखाई और अपना जीवन प्रकृति की गोद में ही अधिकतर बिताया। वह जबर्दस्त बाइकर भी हैं।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment