Search
Close this search box.

रोजर बिन्नी के साथ राजीव शुक्ला जाएंगे पाकिस्तान

बीसीसीआई ने पीसीबी का निमंत्रण किया स्वीकार

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के आमंत्रण पर बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला लाहौर जाएंगे। दोनों ने एशिया कप के लिए पीसीबी का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है। दोनों पदाधिकारी चार से सात सितंबर तक पाकिस्तान में एशिया कप के मैच के दौरान मौजूद रहेंगे।
बिन्नी और शुक्ला के अलावा बीसीसीआई के सचिव जय शाह भारत और पाकिस्तान के बीच दो सितंबर को श्रीलंका के पल्लेकेले में होने वाले मैच में मौजूद रहेंगे। इसके बाद तीनों तीन सितंबर को भारत वापस आएंगे। यहां से बिन्नी के साथ राजीव शुक्ला वाघा बार्डर से होते हुए लाहौर जाएंगे। राजीव शुक्ला 2004 में सौरव गांगुली की कप्तानी में गई टीम के साथ भी पाकिस्तान गए थे।
भारत का पहला मैच पाकिस्तान से
बीसीसीआई के सचिव और एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) के अध्यक्ष जय शाह ने 19 जुलाई को एशिया कप 2023 के कार्यक्रम की घोषणा की थी। टूर्नामेंट 30 अगस्त को शुरू होगा। पाकिस्तान में चार और श्रीलंका में नौ मैच खेले जाएंगे। भारत का पहला मुकाबला दो सितंबर को पाकिस्तान से होगा। भारत ग्रुप ए में है। उसके साथ पाकिस्तान और नेपाल भी है।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment