Search
Close this search box.

शामली में पहली कक्षा के दो मासूम छात्रों की हत्या

ईंट-भट्ठे की पथेर के पानी में डाले शव, तंत्र मंत्र की आशंका

शामली। जनपद के थानाभवन क्षेत्र के गांव हिंड के यूकेजी और पहली कक्षा एक के दो मासूम छात्रों के शव बुधवार को गांव के बाहर ईंट भट्ठे की पथेर में भरे पानी में पड़े मिले। दोनों मासूम गांव हिंड से सोमवार की रात से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए थे। शवों का पता लगने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर खूब हंगामा किया। सूचना मिलने पर एसपी मौके पर पहुंच गए थे।
जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के गांव हिंड निवासी आजिब का छह वर्षीय पुत्र खालिक यूकेजी व रोहतास का आठ वर्षीय पुत्र वीशू कक्षा एक में गांव के ही स्कूल में पढ़ता था। परिजनों के अनुसार सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे दोनों छात्र घर के बाहर ही खेल रहे थे। अचानक ही लापता हो गए।
देर शाम तक वापस नहीं आने पर छात्रों के परिजनों को चिंता हुई। दोनों को तलाश किया मगर उनका कोई पता नहीं लग सका तो परिजनों ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई थी।
बुधवार को छात्रों के शव हिंड गांव के बाहर ईंट भट्ठे पर पथेर में भरे पानी में पड़े मिले। हत्या कर शवों को डाले जाने की आशंका जताई जा रही है। एसपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे। उधर, छात्रों की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मोहल्ले के लोग पीड़ित परिवार को सांत्वना देने में लगे हुए हैं।

अंगुली कटी होने से तांत्रिक क्रिया की भी आशंका
ग्रामीणों के अनुसार दोनों छात्रों के हाथों की अंगुली भी कटी हुई है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों तंत्र क्रिया की भेंट चढ़े हैं।, हालांकि, पुलिस जांच कर रही है।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment