Search
Close this search box.

शक में हैवान बना पतिः दो बेटियों के सामने पत्नी को दी मौत

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के मौजपुर इलाके में 36 वर्षीय एक व्यक्ति ने प्रेम संबंध के संदेह में अपनी पत्नी की कथित तौर पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।
पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व) जॉय तिर्के ने कहा कि मौजपुर के विजय मोहल्ले में एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी को चाकू मारने को लेकर पीसीआर कॉल आई। दंपति की दो बेटियां है जो घटना के दौरान घर पर ही मौजूद थीं। निशा (32) पर उसके पति साजिद ने घर पर कई बार चाकू से वार किया था।
पुलिस ने बताया कि निशा को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी गर्दन, छाती और दाएं हाथ पर चाकू से कई बार वार किया गया था। पुलिस ने बताया कि दंपति के बीच हाथापाई के दौरान उनकी 11 वर्षीय बड़ी बेटी ने बीच बचाव किया जिस बीच उसके हाथ पर भी चोट लग गई। तिर्के ने कहा,” दंपति की दो बेटियां है जो घटना के दौरान घर पर ही मौजूद थी।
जाफराबाद पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 307 (हत्या के प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है और साजिद को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस को पूछताछ में पता चला कि आरोपी पहले मोबाइल ठीक करने की दुकान चलाता था और अभी बेरोजगार है। पुलिस ने बताया कि साजिद को पत्नी के प्रेम संबंध में होने का संदेह था। हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को जब्त कर लिया गया है।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment