Search
Close this search box.

मेरठ के मीडियाकर्मी को योगी के एक मंत्री की धमकी… ‘तेरी जिंदगी खराब कर दूंगा’

मेरठ के मवाना में मामा भांजे के बीच संपत्ति विवाद ने तूल पकड़ा, मंत्री के ऑडियो वायरल के बाद मामला सुर्खियों में आया, पुलिस कर रही है विवाद की जांच

 

मेरठ। सीएम योगी जहां एक तरफ अपने मंत्रियों और विधायकों को विवादों से दूर रहने की नसीहत देते नहीं थक रहे। वहीं, मेरठ के एक कद्दावर बीजेपी मंत्री पर मीडियाकर्मी को फोन पर धमकी देने का आरोप लगा है। जमीन के मुद्दे को लेकर मीडिया शकर्मी को धमका रहे मंत्री ‘जिंदगी खराब करने’ जैसी धमकी देते सुनाई दे रहे हैं। पीड़ित ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

https://twitter.com/NWorldvoic28089/status/1702014387249365455?t=1oEbiNy7yGx5bZbNiTo8Ew&s=19

दरअसल, प्रदीप मावी एक न्यूज़ चैनल में पत्रकार हैं। प्रदीप के मुताबिक उनकी एक पैतृक जमीन का बैनामा उनके पिता के नाम पर है। प्रदीप का आरोप है कि कुछ लोगों से इस जमीन के मालिकाना हक को लेकर उनका विवाद चल रहा है। मगर, इस विवाद में भाजपा के एक कद्दावर मंत्री दूसरे पक्ष का साथ दे रहे हैं। प्रदीप पर मंत्री के घर में आकर दूसरे पक्ष के साथ पंचायत करने का दबाव बनाया जा रहा है। वहीं, जब प्रदीप ने मंत्री की बात को अनसुना किया तो मंत्री द्वारा उन्हें फोन पर धमकी दी गई। जिसमें अपशब्दों का प्रयोग करते हुए ‘सात पीढ़ियां याद रखेंगी’ और ‘जिंदगी खराब कर दूंगा’ जैसे वाक्यों का प्रयोग किया गया है। दहशत में आए प्रदीप ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की है।

मंत्री ने प्रदीप पर फोन पर बदसलूकी का लगाया आरोप, कहा अधूरी ऑडियो की गई है वायरल 

इस पूरे मामले पर मंत्री दिनेश खटीक का कहना है कि यह मामला मामा भांजे के बीच संपत्ति विवाद का है जिसे सुलझाने के लिए क्षेत्र के लोगो ने एक पंचायत रखी थी उनको भी इसमें बुलाया गया था और प्रदीप को भी पंचायत में आना था लेकिन वो नहीं आया उन्होंने तो बस फोन करके ना आने का कारण पूछा था जिस पर प्रदीप ने उनसे बदसलूकी की । और उसके बाद ऑडियो से शुरू का हिस्सा हटाकर आधी अधूरी ऑडियो वायरल कर दी ।

मामा भांजे की बीच मकान का चल रहा है विवाद

मवाना क्षेत्र में एक मकान पर मामा प्रदीप और उनके भांजे दिव्यांशु का विवाद चल रहा है दिव्यांशु ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी जिसके चलते उनके दादा ने यह मकान खरीद कर उनके नाना के नाम कर दिया था और कहा था की बच्चो के बालिग होने के बाद संपत्ति बच्चो को लौटा दी जाए । उनके नाना की भी 5 साल पहले मृत्यु हो चुकी है जिसके बाद मामा प्रदीप की नियत खराब हो गई है और अब वह उस संपत्ति को हड़पना चाहते है।

वही प्रदीप का कहना है कि यह संपत्ति उनके पिता ने 35 वर्ष पहले खरीदी थी और उनके।पिता के नाम पर है भांजे दिव्यांशु का इससे कोई लेना देना नही है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इस पूरे मामले में एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि मवाना में एक मकान को लेकर मामा भांजे का विवाद जानकारी में आया है इस की जांच सीओ मवाना से कराई जा रही है।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment