Search
Close this search box.

हरियाणा: महिला रेसलर की अश्लील फोटो-वीडियो वायरल

– पिता बोले- किसी ने एडिट कर बनाई वीडियो, दर्ज कराई एफआईआर

जींद। इंटरनेशनल महिला पहलवान दूसरे पुरुष पहलवान के साथ आपत्तिजनक फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। जब यह वीडियो परिवार तक पहुंची तो सबको इसका पता चला। महिला पहलवान के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक उक्त महिला पहलवान ने जनवरी में जंतर मंतर पर भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिए धरने के दौरान बड़े खुलासे और दावे किए थे। महिला पहलवान का दावा था कि बृजभूषण होटल में अपने कमरे का दरवाजा खोलकर रखते थे। जबकि नियम है कि फेडरेशन का कोई भी सदस्य खिलाड़ियों वाले होटल में नहीं ठहर सकता है। लेकिन इसके बाद भी बृजभूषण इस होटल में रुकते थे। यह महिला खिलाड़ियों को असहज करने वाली स्थिति होती थी। महिला खिलाड़ी ने कहा था कि बृजभूषण जूनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप में इस फ्लोर पर रुके हुए थे, जिस पर जूनियर गर्ल भी रुकी हुई थी। साथ ही वह सामने वाले कमरे में थे, वह कमरा खुला रखते थे।

पिता बोले- फोटो से अश्लील फोटो-वीडियो बनाए
पुलिस को दी शिकायत में जींद के एक गांव के व्यक्ति ने बताया कि उनकी बेटी नेशनल रेसलर है। किसी व्यक्ति ने उनकी बेटी का फोटो उठाकर उसे अश्लील फोटो और वीडियो पर लगा दिया। एडिट करने के बाद इन गंदी फोटो-वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। पिता ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि ये फोटो किसने एडिट की हैं। उनकी बेटी को बदनाम करने के लिए ये सब किया गया है लेकिन किसी की उनसे क्या दुश्मनी है, इसके बारे में भी उन्हें नहीं पता। इतना जरूर है कि ये सब फोटो-वीडियो पूरी तरह से झूठी हैं।

पुलिस ने सोशल मीडिया अकाउंट्स खंगालने शुरू किए
नेशनल वुमेन रेसलर से जुड़ा मामला देखते ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। जींद पुलिस ने पिता की कंप्लेंट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। पुलिस उन सोशल मीडिया अकाउंट्स की जांच में जुट गई है, जहां ये फोटो-वीडियो पोस्ट की गई। इसके अलावा जिन लोगों ने इन्हें फॉरवर्ड किया, उनके बारे में भी पता किया जा रहा है। पुलिस वीडियो वायरल करने वाले सोर्स का पता लगाने में जुटी है।

 

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment