Search
Close this search box.

तफ्तीशः पति लव स्टोरी में बन रहा था विलेन, दे दी मौत

– चार माह बाद खुला राज तो चौंक गए लोग

– पुलिस पूछताछ में आरोपी पत्नी ने बयान की वारदात की हकीकत

सहारनपुर। सहारनपुर पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर दिया है। चार माह से गायब युवक के शव की पहचान अब हुई तो उसकी हत्या की गुत्थी सुलझती चली गई। मामले की तफ्तीश के बाद हुई पूछताछ में सामने आया कि युवक की हत्या की साजिश उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी संग रची थी। युवक दोनों के प्रेम संबंध के बीच में रोडा बन रहा था। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी संग तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला थाना गागलहेड़ी का है।
एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया, गागलहेड़ी में रहने वाले सन्नी का शव चार माह पहले गांव चौरादेव के खेत में मिला था। लेकिन उसकी पहचान नहीं हुई थी। लेकिन अचानक चार माह बाद शव की पहचान सन्नी के रूप में हुई। मृतक के परिजनों ने उसके कपड़े और बेल्ट से पहचान की और बहू मंजू पर हत्या करने का शक जताया।
पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ की तो मंजू टूट गई और अपने पति के मर्डर की सारी कहानी पुलिस के सामने बता दी। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर उसके प्रेमी अजय और उसके दोस्त स्वराज को गिरफ्तार कर लिया है।
गौरतलब है कि गागलहेड़ी में रहने वाला सन्नी 28 मई को अचानक से गायब हो गया। फोन भी बंद था। युवक के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस आसपास के थाना क्षेत्र और जिलों में युवक की फोटो दिखाकर तलाश करती रही। लेकिन उसका पता नहीं चला।
इसी दौरान अचानक 21 सितंबर को सन्नी के परिजनों ने युवक के कपड़े और बेल्ट देखकर उसकी पहचान की। तब जाकर अज्ञात शव का पता चला। उसके बाद पुलिस भी इस ब्लाइंड मर्डर को खोलने के लिए लग गई। पुलिस ने मृतक के माता-पिता के शक के आधार पर उसकी पत्नी मंजू से हिरासत में लिया। पूछताछ में वह टूट गई और उसने मर्डर के सारे राज खोल डाले।

शादी के पहले से थे महिला के प्रेम संबंध
पूछताछ में महिला के प्रेमी अजय ने बताया, मंजू से वह 12 साल से प्यार करता था। मंजू के मामा उसी के गांव के हैं। मंजू का आना जाना गांव में रहता था। जिससे मंजू और अजय की दोस्ती हुई और फिर प्रेम संबंध में बदल गई। लेकिन, दोनों के परिवार के लोग शादी को तैयार नहीं थे।
मंजू के परिजनों ने उसकी शादी गागलहेड़ी में अजय से करा दी। लेकिन उनका ओर प्रेम परवान चढ़ने लगा। वह शादी के बाद भी एक-दूसरे से मिलते थे। दोनों के प्रेम संबंध की खबर सन्नी को भी लग गई। जिस कारण सन्नी ने दोनों पर सख्ती कर दी। मंजू को कहीं आने-जाने भी नहीं देता था। अजय ने बताया, सन्नी शराब का आदी था, वह शराब पीकर उसे मारता था।
आरोपी अजय ने बताया, 28 मई को मंजू ने फोन किया था। मंजू ने कहा था कि उसके पति सन्नी ने बहुत ज्यादा शराब पी रखी है। यही अच्छा मौका है उसे रास्ते से हटाने का। अजय ने बताया, वह तभी अपने दोस्त स्वराज को बाइक पर लेकर मंजू के घर पहुंच गया।
मंजू ने अपने पति सन्नी को हमारी बाइक पर बैठा दिया। सन्नी को बाइक के बीच में बैठाकर भगवानपुर रोड पर एक सुनसान जगह पर लाए और सन्नी की चमड़े की बेल्ट निकालकर उसका गला घोंट दिया।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment