Search
Close this search box.

यूपी पुलिस की बड़ी लापरवाही , रेस्टोरेंट के अंदर कुख्यात योगेश भदौड़ा की गैंग के साथ मीटिंग का वीडियो वायरल

मेरठ। यूपी के मोस्ट वांटेड क्रिमिनल पांच लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो की पुलिस कस्टडी से फरारी के बाद भी चंद पैसों की खातिर खाकी अपनी वर्दी को बेचती नजर आ रही है। ताजा मामला कुख्यात योगेश भदौड़ा से जुड़ा है। जहां पुलिस कस्टडी में योगेश एक रेस्टोरेंट के अंदर अपने गैंग के साथ मीटिंग करता और दावत उड़ाता नजर आ रहा है।

दरअसल, भदौड़ा गांव की ग्राम प्रधान गुड्डी देवी ने सीएम योगी को कुछ वीडियो और फोटो के साथ कॉल डिटेल के स्क्रीनशॉट भी ट्वीट किए हैं। इन वीडियो में कुख्यात योगेश भदौड़ा पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में अपने गैंग के सदस्यों के साथ एक रेस्टोरेंट के अंदर मीटिंग करता नजर आ रहा है। इतना ही नहीं योगेश ने मोबाइल से अपने गैंग के किसी सदस्य को वीडियो कॉल भी की है।

8 अगस्त का है वायरल वीडियो

यह वीडियो बीती आठ अगस्त का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि आठ अगस्त को पुलिस सिद्धार्थनगर जेल में बंद योगेश भदौड़ा को गाजियाबाद में पेशी पर लाई थी। इसी दौरान गाजियाबाद और गजरौला के बीच अपना फर्ज भूलकर पुलिसकर्मी योगेश के सिक्योरिटी गार्ड बने नजर आए। जहां पुलिसकर्मियों ने बिना हथकड़ी पहने योगेश को रेस्टोरेंट में उसके गुर्गों के साथ खुला छोड़ दिया।

गजरौला के पास एक रेस्टोरेंट में बनी ये वायरल वीडियो

योगेश ने बाकायदा गैंग मेंबर्स के साथ बैठकर मीटिंग की और दावत उड़ाई। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अधिकारियों के होश उड़े हुए हैं। गौरतलब है कि इससे पहले कुख्यात बदन सिंह बद्दो भी इसी तरह कस्टडी में दावत के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हो चुका है।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment