Search
Close this search box.

मेरठ-गाजियाबाद के बीच भारी वाहन आज रात से बंद

– मुरादनगर गंगनहर पर होगा गणेश प्रतिमा विसर्जन

– जाम से बचने के लिए एक्सप्रेस-वे का करें इस्तेमाल

मेरठ। गणेश प्रतिमाओं के विसर्जन के मद्देनजर मुरादनगर गंग नहर पर होने वाली श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्जन प्लान तैयार कर लिया है। प्लान के मुताबिक, मेरठ से गाजियाबाद के बीच किसी भी प्रकार का मालवाहक वाहन 26 सितंबर की रात 8 बजे से नहीं चलेगा। ये डायवर्जन 29 सितंबर की देर रात तक लागू रहेगा।
गौरतलब है कि मुरादनगर गंगनहर पर उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली के लाखों श्रद्धालु गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन करते हैं। ट्रैफिक प्लान के मुताबिक मेरठ से कोई भी मालवाहक वाहन मोदीनगर या मुरादनगर गंगनहर की तरफ नहीं आएगा। ये वाहन मोहिद्दीनपुर शुगर मिल से खरखौदा की तरफ मोड़ दिए जाएंगे और हापुड़ होते हुए निकलेंगे।
– मेरठ (जानी बॉर्डर) से गंगनहर के रास्ते कोई मालवाहक वाहन मुरादनगर गंगनहर की तरफ नहीं आएगा। ये वाहन जानी बॉर्डर से दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे की तरफ मोड़ दिए जाएंगे।
– गाजियाबाद में एएलटी चौराहा से कोई भी बस या मालवाहक वाहन मुरादनगर की तरफ नहीं जाएंगे। ये वाहन एएलटी चौराहे से हापुड़ चुंगी, आत्माराम स्टील होते हुए एनएच-9 पर निकल जाएंगे।
– पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दुहाई एग्जिट पॉइंट से बस या मालवाहक वाहन मुरादनगर की तरफ नहीं जाएंगे। ये वाहन पेरिफेरल से दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे होकर अपने गंतव्यों को निकल सकते हैं।
– हापुड़ से भोजपुर होकर भारी वाहन और बस मोदीनगर नहीं जाएंगे। ये वाहन भोजपुर से ही दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस पर चढ़कर कहीं भी आ-जा सकेंगे।
– यदि कोई मालवाहक वाहन गलती से गाजियाबाद से मुरादनगर की तरफ आ जाता है तो उसको ऑर्डिनेंस फैक्ट्री से वापस कर दिया जाएगा।
– लोनी क्षेत्र के सीमापुरी-अप्सरा बॉर्डर से मालवाहक वाहन और बस मुरादनगर की तरफ नहीं आ पाएंगे। इन्हें सीमापुरी चेक पोस्ट दिल्ली से चौधरी चरण सिंह मार्ग पर भेजकर गाजीपुर मुर्गा मंडी, यूपी गेट होकर एनएच-9 पर निकाला जाएगा।
– तुलसी निकेतन भोपुरा बॉर्डर से मालवाहक वाहन और बसें गाजियाबाद नहीं आएंगे। इन्हें गगन रेडलाइट जेल रोड से होकर चौधरी चरण सिंह मार्ग पर भेजकर गाजीपुर मुर्गा मंडी, यूपी गेट होकर एनएच-9 पर निकाला जाएगा।

आपात स्थिति के लिए फोन नंबर भी हुआ जारी
मनोज कुमार ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजनगर एक्सटेंशन- 8929182258
संतोष कुमार सिंह ट्रैफिक इंस्पेक्टर मोदीनगर- 7398000808
संतोष चौहान ट्रैफिक इंस्पेक्टर सीमापुरी- 7007847097
ट्रैफिक पुलिस हेल्पलाइन नंबर- 9643322904

 

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment