Search
Close this search box.

दिल्ली में वारदातः ज्वेलरी शोरूम से उड़ाए 25 करोड़ के जेवरात

– छत काटकर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में चोरी की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां जंगपुरा के ज्वेलरी शोरूम में चोरों ने सेंध लगाकर वारदात को अंजाम दे दिया। चोरों ने छत काटकर करीब 25 करोड़ रुपये के जेवरात चोरी कर लिए।
जानकारी के अनुसार, दिल्ली के जंगपुरा इलाके में स्थित शोरूम को चोरों ने निशाना बनाया। दीवार काटकर चोर शोरूम में दाखिल हुए। यहां से सोना, हीरा और जेवरात चोरी करके फरार हो गए। सीसीटीवी की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है।
शोरूम मालिकों ने बताया कि वह रविवार को दुकान बंद करके गए थे तब तक कुछ भी संदिग्ध घटना नहीं हुई। वहीं, शोरूम की सोमवार को छुट्टी रखी जाती है और मंगलवार की सुबह जब हम शोरूम खोलने आए तो सभी हक्के-बक्के रह गए। शोरूम की दीवार में स्ट्रॉन्ग रूम के पास बड़ा छेद दिखाई दिया। अनुमान है कि छत और दीवार में छेद करने के बाद चोर अंदर दुकान के घुसे और करीबन 20 से 25 करोड़ तक के जेवरात पर अपना हाथ साफ कर गए। जंगपुरा के शोरूम के मालिक उमराव सिंह और महावीर प्रसाद जैन ने बताया कि दुकान में हीरे और सोने के 20 से 25 करोड़ रुपये की ज्वेलरी रखी हुई थी।
दरअसल जंगपुरा मार्केट की इस बिल्डिंग में कई दुकानें है और इसमें शोरूम के बगल से सीढ़ियां भी है जिसके सहारे चोर दुकान में घुसने के लिए आए। कटी हुई छत की वीडियो क्लिप भी सामने आई है, जिसमें देखा जा सकता है कि चोरों ने कैसे बड़ी होशियारी से इस वारदात को अंजाम दिया। हालांकि इस घटना में अबतक चोरों का सीसीटीवी फुटेज सामने नहीं आया है।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment