Search
Close this search box.

बागपतः मात्र 50 रुपये के लिए चली गई होनहार छात्र की जान

– उधार दिए रुपये मांगने पर युवकों ने दबा दिया गला

– पुलिस ने दो आरोपियों को लिया हिरासत में

बागपत। मात्र 50 रुपये के लिए एक होनहार छात्र की जान चली गई। यह मामला बड़ौत थाना क्षेत्र के खामपुर गांव का है। बीती रात मात्र 50 रुपये के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में चार युवकों ने कक्षा 11 के छात्र की गला दबाकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वहीं, घटना के बाद छात्र के घर में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार, राजपुर खामपुर गांव के रहने वाले सोहनवीर कश्यप का बेटा रितिक (16) गांव के ही केएचआर इंटर कॉलेज में कक्षा 11 में पढ़ता था। उसके गांव के ही एक आकाश पर लगभग 50 रुपये उधार थे। शुक्रवार की रात रितिक आकाश के चाचा की दुकान पर अपने 50 रुपये लेने गया था। दुकान पर आकाश भी मौजूद था। इसी बात को लेकर रितिक और आकाश के बीच झगड़ा हो गया। आकाश ने अपने चाचा समेत कई लोगों के साथ मिलकर रितिक के साथ मारपीट कर दी और उसका गला दबा दिया, जिसके बाद रितिक सड़क पर गिर गया। उधर, इस घटना की सूचना रितिक के परिजनों तक पहुंची तो वह मौके पर पहुंचे।
रितिक के चाचा राधेश्याम ने बताया कि वह रितिक को गंभीर हालत में लेकर सीएचसी पर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह ने बताया कि रितिक के शव को कब्जे में ले लिया गया है और दो आरोपियो को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। प्रारंभिक जांच में मामला 50 रुपये के विवाद का सामने आ रहा है। मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment