Search
Close this search box.

पशुओं को बचाने में हाईवे पर पलटी पुलिस की गाड़ी

– कोतवाल सहित तीन पुलिसकर्मी घायल

– नैनीताल हाईकोर्ट के जज को एस्कार्ट कर रही थी नगीना थाने की गाड़ी

बिजनौर। आवारा पशु को बचाने में नैनीताल हाईकोर्ट के जज को एस्कार्ट कर रही नगीना थाने की सरकारी गाड़ी अनियंत्रित होकर हाईवे-74 पर पलट गई। हादसे में नगीना थाना प्रभारी रविंद्र वशिष्ठ व दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को हायर सेंटर मुरादाबाद रेफर किया गया। हादसा इतना भयंकर था कि गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात नगीना थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र वशिष्ठ अपनी सरकारी गाड़ी में ड्राइवर कांस्टेबल अंकित सोलानिया और कांस्टेबल सूरज कुमार के साथ हरिद्वार काशीपुर नेशनल हाइवे 74 के बीच आपने थाना क्षेत्र में आने वाली मंझेडा पुलिस चौकी के पास एस्कॉर्ट कर रहे थे। बताया जा रहा है कि ग्राम पुरैनी के पास गाड़ी के सामने हाईवे किनारे घूम रहे बेसहारा गोवंश आ गए। जिन्हें बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।
बताया जा रहा है कि गाड़ी ने तीन-चार पलटी खाई। जिसमें गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और थाना प्रभारी रविंद्र वशिष्ठ समेत सभी पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। हाईवे की एंबुलेंस द्वारा सभी को तत्काल धामपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को मुरादाबाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।
हाईवे से नैनीताल हाईकोर्ट के जज निकल रहे थे, जिन्हें पुलिस की गाड़ी एस्कॉर्ट कर रही थी। हादसे की सूचना पर एसपी पूर्वी धर्म सिंह मर्छाल, एसपी ग्रामीण राम अर्ज, सीओ नगीना संग्राम सिंह सहित पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे। वहीं सभी पुलिसकर्मियों के मुरादाबाद अस्पताल पहुंचने पर मुरादाबाद में डीआईजी मुनिराज ने अस्पताल जाकर कोतवाल व पुलिस कर्मियों का हाल जाना और बेहतर इलाज के लिए डाक्टरों को निर्देश दिए।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment