Search
Close this search box.

शराब तस्करों ने ही ली थी देवरिया में सिपाही महानंद की जान

– घटना के 11 दिन बाद पुलिस को मिली सफलता, पांच गिरफ्तार

देवरिया। जिले में भटनी थाना क्षेत्र के केरवनिया पुल के पास पुलिस बैरियर पर ड्यूटी कर रहे सिपाही महानंद की शराब तस्करों ने स्कॉर्पियों से कुचल कर हत्या कर दी। घटना के 11 दिन बाद पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। शनिवार को देवरिया-सलेमपुर सड़क मार्ग पर सोनूघाट के पास एसओजी और कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पांच हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया।
भटनी के केरवनिया पुल के पास 19 सितंबर को शराब तस्करी की सूचना पर बैरियर बंद कर रहे सिपाही महानंद की तस्करों स्कॉर्पियों से कुचल कर हत्या कर दी। जानकारी पर तस्करों की स्कॉर्पियों कब्जे में लेकर पुलिस ने एसआई अंकित सिंह की तहरीर पर वाहन स्वामी व अज्ञात पर केस दर्ज किया। मामले में लापरवाही बरतने पर एसपी ने थानाध्यक्ष डॉ महेंद्र कुमार समेत तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया।
एसपी के निर्देश पर एसओजी व दो पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी को बिहार के विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही थी। शनिवार भोर में एसओजी व कोतवाली पुलिस को मुखबिरों द्वारा जानकारी मिली कि सिपाही के हत्या के आरोपी सलेमपुर से देवरिया के तरफ किसी घटना को अंजाम देने आ रहे है।
एसओजी व कोतवाली पुलिस ने सोनूघाट के पास घेराबंदी कर उनको रोकना चाही तो आरोपी पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगे। बाद में पुलिस मुठभेड़ में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के पास से असलहा बरामद किए गए है। गिरफ्तार आरोपियों ने शराब तस्करी में बाधा बनने पर सिपाही महानंद की जान लेने की बात कही है।
अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि शराब तस्करी को रोकने में सिपाही महानंद की जान गई है। सोनूघाट के पास एसओजी व कोतवाली पुलिस के संयुक्त मुठभेड़ में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

 

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment