Search
Close this search box.

शर्मनाकः सगी नाबालिग बेटियों से चार साल से कर रहा था दुष्कर्म

– शिक्षिका को बताने पर खुला मामला, आरोपी पिता गिरफ्तार

मोदीनगर। मुरादनगर की एक कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति अपनी 17 व 14 साल की पुत्रियों के साथ चार साल से दुष्कर्म कर रहा था। शिक्षिका ने डीसीपी ग्रामीण को फोन करके पूरी बात बताई।
नगर की एक कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति अपनी पत्नी व 17 व 14 साल की दो पुत्रियों के साथ रहता है। दंपति मजदूरी करके परिवार का लालन पालन करता है। काफी समय से उक्त व्यक्ति पर काम पर नहीं जा रहा था, उनकी पत्नी ही मजदूरी करने के लिए जाती थी। दोनों बहन नगर की एक कॉलोनी स्थित सरकारी स्कूल में कक्षा सात की छात्रा हैं।
शिक्षिका को बताने पर खुला दुष्कर्म करने का राज
बताया जा रहा है कि दोनों बहन जब स्कूल में जाती थी तो वहां पर गुमसुम सी रहती थी। पिछले दिनों हुए टेस्ट में दोनों बहनों के सभी विषय में काफी कम अंक आए। यह देखकर शिक्षिका ने दोनों बहनों से गुमसुम रहने व कम अंक आने का कारण पूछा। इसके बाद दोनों बहनों ने शिक्षिका को आपबीती सुनाई। सगी बहनों की आपबीती सुनकर शिक्षिका दंग रह गई। उन्होंने डीसीपी ग्रामीण को फोन पर अवगत कराया। इसके बाद डीसीपी ग्रामीण ने इसकी जांच एक महिला दरोगा को दी।

चार साल से कर रहा था पुत्रियों के साथ दरिंदगी
दोनों बहनों ने बताया कि पापा चार साल से लगातार हमारे से गलत काम करते आ रहे है। मां सुबह काम पर चली जाती है । मां के काम पर जाते ही वह गलत काम करना शुरू कर देते थे। विरोध करने पर बेरहमी से पिटाई की जाती थी। मां के कई बार मना करने के बाद भी वह अपनी हरकत से बाज नहीं आए।

डीसीपी ने कहा- जल्द दाखिल होगी चार्जशीट
गाजियाबाद डीसीपी विवेक चंद्र यादव ने कहा कि शिकायत मिली तो इसकी जांच महिला दरोगा को दी गई। महिला दरोगा की जांच में मामला सही पाया गया। बड़ी पुत्री की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। आरोपी पिता राकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही इस मामले में चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment