Search
Close this search box.

वाराणसी में भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत

– पीलीभीत से अस्थि विसर्जित करने आया था दो परिवार

– कार में सिर्फ 3 साल का बच्चा जिंदा बचा

वाराणसी। वाराणसी में बुधवार तड़के हुए सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा फूलपुर के करखियांव में सुबह तकरीबन साढ़े चार बजे हुआ। एक अर्टिगा कार आगे चल रही ट्रक में जा घुसी और 3 साल के बच्चे को छोड़कर कार सवार सभी 8 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले अपने परिवार के सदस्य की अस्थि विसर्जित करने वाराणसी गए थे। लौटते समय वाराणसी-जौनपुर हाईवे पर हादसा हो गया। हादसे के शिकार सभी पीलीभीत के रहने वाले थे।
मृतकों में पीलीभीत के थाना माधोटांडा स्थित रुद्रपुर निवासी विपिन यादव (28) और इनकी मां गंगा यादव हैं। रुद्रपुर के ही महेंद्र वर्मा (35) और इनकी पत्नी चंद्रकली (32) की भी मौत हुई है। महेंद्र वर्मा के भाई दामोदर वर्मा (32), दामोदर की पत्नी निर्मला देवी (28) की मौत हुई है। दामोदर का 3 साल का बेटा गंभीर घायल है। उसे वाराणसी में भर्ती कराया गया है। वहीं, माधोटांडा के धरमगदपुर निवासी राजेंद्र यादव ने भी दम तोड़ा है। पूरनपुर थाना के पिपरिया दुलई निवासी ड्राइवर अमन की भी मौत हुई है।

विपिन और महेंद्र का परिवार अस्थि विसर्जित करने आया था
विपिन यादव और महेंद्र वर्मा का परिवार अस्थि विसर्जन के लिए वाराणसी आया था। विपिन के पिता सत्यपाल की पिछले दिनों मौत हुई थी। वहीं महेंद्र के परिवार में भी किसी की मौत हुई थी। दोनों का गांव आसपास ही है तो एक ही कार बुक कर नौ लोग पीलीभीत से वाराणसी आए थे। यहां से लौटत समय हादसा हुआ।

कार के पार्ट्स काटकर निकाले गए शव
कार इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी कि शव उसी में फंसे रह गए। आसपास के गांव के लोग पहुंचे तो शव निकालने की कोशिश की। आसानी से शव नहीं निकल पाए। कुछ लोगों के शव कार की डिक्की की साइट से निकाले गए तो आगे और बीच में बैठे लोगों के शव कार के पार्ट्स काट कर निकालने पड़े। लोहे की राड से दरवाजे को तोड़ा गया। फिर जाकर कार सवार सभी नौ लोगों को निकाला गया। आठ की मौके पर ही मौत हो गई थी, एक बच्चा घायल है। उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

हादसे पर सीएम योगी ने जताया शोक
हादसे पर सीएम योगी ने शोक जताया है। ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट कर यह जानकारी दी गई है। लिखा है कि सीएम योगी ने जनपद वाराणसी में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के अच्छे इलाज के लिए कहा है। उन्होंने बाबा विश्वनाथ से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment