Search
Close this search box.

साली ने बदल दिए बयान, फिर भी सजा से नहीं बचा रेपिस्ट जीजा

– कोर्ट ने दुष्कर्मी जीजा को सुनाई 10 साल कठोर कैद की सजा

सहारनपुर। उसने अपनी नाबालिग साली के साथ दुष्कर्म किया था। रिपोर्ट हुई और मामला अदालत में आया। फिर चला तिकड़मों का दौर। रेपस्ट जीजा ने सजा बचने को पीड़िता के बयान तक बदलवा दिए, लेकिन वह सजा से नहीं फिर भी नहीं बच सका। सहारनपुर की पॉक्सो एक्ट की जज कल्पना पांडेय ने अपनी साली से दुष्कर्म करने वाले युवक को 10 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 12 हजार रुपए का फाइन भी लगाया है।
जानकारी के मुताबिक 17 फरवरी 2017 को थाना मंडी में पीड़िता की मां ने अपने दामाद के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। हालांकि बाद में पीड़िता और मुकदमा दर्ज करवाने वाली पीड़िता की मां पुलिस को दिए अपने बयान से मुकर गईं थीं। बदले बयान में पीड़िता ने कहा कि उसके साथ दुष्कर्म उसके जीजा ने नहीं, बल्कि जब वो पार्क में घूमने गई थी तो दो लड़कों ने उसके साथ रेप किया था। लेकिन कोर्ट ने बदला हुआ बयान नहीं माना और दोषी को सजा सुना दी।
यह घटना 17 फरवरी 2017 को हुई, जिसकी रिपोर्ट थाना मंडी में पीड़िता की मां ने कराई थी। वादिनी ने अपने ही दामाद के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता की मां का आरोप था, उसकी छोटी बेटी अपनी बड़ी बहन की ससुराल गई थी। जहां छोटी बेटी के जीजा रिजवान ने उसके साथा दुष्कर्म किया था। लेकिन बाद में अपने दामाद को बचाने के लिए उसने भी बयान बदल दिया।
लेकिन कोर्ट ने यह बात नहीं मानी और जीजा रिजवान को पॉक्सो एक्ट का दोषी करार दिया। कोर्ट ने दोनों पक्षों की बहस सुनने और पत्रावली पर आए साक्ष्यों के आधार पर दोषी रिजवान को 10 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment