Search
Close this search box.

हैवान बना शोहदाः छात्रा को फेंका ट्रेन के आगे, हाथ-पैर कटकर हुए अलग

– सीएम योगी ने लिया संज्ञान, पांच लाख की मदद का एलान

– इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

बरेली। छेड़खानी का विरोध करना 12वीं की छात्रा पर भारी पड़ गया। शोहदों ने उसे ट्रेन के आगे फेंक दिया, जिससे उसके दोनों पैर और एक हाथ कट गया। छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत गंभीर है। हालांकि छात्रा का ऑपरेशन किया गया है। चिकित्सकों की मानें तो इस घटना में छात्रा की कई हड्डियां भी टूट गई हैं।
यह दर्दनाक वारदात बरेली के सीबीगंज इलाके की है। एक गांव की 16 साल की छात्रा एक कॉलेज से कक्षा-12 की पढ़ाई कर रही है। मंगलवार शाम छात्रा कोचिंग गई थी। देऱ शाम वह खड़ौआ रेलवे क्रॉसिंग के पास छात्रा लहूलुहान हालत में मिली। आस-पास के लोगों ने पटरी किनारे छात्रा को गंभीर हालत में देखा, तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे इज्जतनगर में एक अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद परिवार को सूचना दी।

परिजन बोले- दो माह से पीछा कर रहे थे शोहदे
छात्रा के घरवालों का कहना है कि दो शोहदे बेटी का 2 महीने से पीछा कर रहे थे। उन्होंने कई बार अपने साथ हो रही छेड़खानी का विरोध किया, लेकिन शोहदे नहीं माने। आखिरकार उन्होंने हमारी बेटी को ट्रेन के आगे धक्का दे दिया।
छात्रा के चाचा ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि एक युवक छात्रा का पीछा करता था। उस युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर छात्रा को ट्रेन के आगे धक्का दिया।

कोचिंग से 500 मीटर दूर थी रेलवे लाइन
छात्रा की कोचिंग से घटनास्थल वाली रेलवे लाइन की दूरी 500 मीटर है। ऐसे में छात्रा वहां तक कैसे पहुंचीं। यह वारदात है या हादसा? इन बिंदुओं की पुलिस जांच कर रही है। हादसे वाली जगह पर आस-पास कैमरे नहीं मिले हैं। लेकिन छात्रा के घर से लेकर कोचिंग सेंटर तक पुलिस कैमरों की जांच कर रही है। ताकि पता चल सके कि आरोपी युवक छात्रा से कब मिले, वह कहां से पीछा कर रहे थे।

सीएम योगी ने लिया घटना का संज्ञान
छात्रा के साथ हुई इस घटना का संज्ञान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया। इसके बाद इंस्पेक्टर सीबीगंज अशोक कुमार, चौकी इंचार्ज और बीट सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया। डीएम रविंद्र कुमार अस्पताल पहुंचे और बताया कि सरकार ने छात्रा के इलाज पूरा खर्च उठाने का ऐलान किया है। 5 लाख रुपए आर्थिक मदद दी गई है। वहीं, एसपी सिटी राहुल भाटी का कहना है कि शुरुआती जांच के बाद एक लड़के और उसके पिता को अरेस्ट किया गया है।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment