Search
Close this search box.

खाकी फिर हुई शर्मसार : दुष्कर्म पीड़िता से फोन पर अश्लील बातें करने लगा दरोगा

– एसपी बिजनौर ने किया सस्पेंड, विभागीय जांच भी बैठी

बिजनौर। जनपद में झालू चौकी इंचार्ज ने जांच में रिपोर्ट लगाने के नाम पर दुष्कर्म पीड़िता के सामने रात गुजारने की मांग कर डाली। पीड़िता ने एसपी से दरोगा की हरकतों की शिकायत की। इसके साथ ही एक ऑडियो भी सौंपा। एसपी ने ऑडियो की जांच कराई। उसमें अश्लील बातें सामने आने पर एसपी ने गुरुवार को चौकी इंचार्ज को तत्काल निलंबित कर दिया।
बिजनौर के कस्बा झालु की रहने वाली महिला ने हल्दौर थाने में 12 सितंबर को आरोपी शोएब के खिलाफ मसूरी में एक होटल में दुष्कर्म करने सहित कई धाराओं में केस दर्ज कराया था। इस केस की जांच हल्दौर थाने के झालु चौकी के इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह कर रहे थे। पीड़ित महिला बुधवार को एसपी कार्यालय पहुंची। एसपी नीरज कुमार जादौन से जनसुनवाई के दौरान मिलकर चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक शिकायती पत्र दिया।
17 अक्टूबर को बुलाया था मसूरी
प्रार्थना पत्र में पीड़िता ने दरोगा पर आरोप लगाया कि दरोगा ने इसी केस की विवेचना के सिलसिले में 17 अक्टूबर को मसूरी बुलाया था। होटल के कमरे का रिकॉर्ड लेने व अन्य जांच के बाद दरोगा उसे लेकर देहरादून आ गया। महिला का कहना है कि चौकी इंचार्ज ने शराब पीकर कहा कि वह उसके साथ रहे। उसके साथ कमरे में रात गुजार ले तो वह उसके केस में कार्रवाई कर देगा। पीड़ित महिला किसी तरह वहां से बचकर देहरादून में ही अपने रिश्तेदार के पास चली गई। उसी रात चौकी इंचार्ज ने उसे फोन किया और उससे अश्लील बातें की। पीड़ित महिला ने इसकी रिकॉर्डिंग कर ली। एसपी ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए बातों की रिकोर्डिंग एक महिला उपनिरीक्षक से चेक करायी। उसमें अश्लील बातें सामने आयीं।

एसपी ने दरोगा को किया निलंबित
एसपी नीरज कुमार जादौन ने आरोप को गंभीरता से लेते हुए झालु चौकी इंचार्ज धर्मेन्द्र कुमार को गुरुवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। पूरे प्रकरण की जांच आंतरिक सम्प्रेक्षा प्रकोष्ठ को सौंप दी। एसपी नीरज कुमार जादौन ने जिलेभर में तैनात सभी पुलिस अधिकारी/कर्मचारियों को निर्देशित किया कि ऐसा कोई कृत्य न करें जो विधि के प्रतिकूल हो। विधि के प्रतिकूल कृत्य/तथ्य संज्ञान में आने पर सम्बन्धित के विरुद्ध कड़ी दण्डात्मक कार्रवाई किए जाने को कहा।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment