Search
Close this search box.

मेरठः दिनदहाड़े खोखा संचालक की गोली मारकर हत्या

सबहेड- मेडिकल थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने झोंका फायर

मेरठ। मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार एक्सटेंशन में दिनदहाड़े खोखा संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक पिछले 10 सालों से यहां खोखा लगा रखा था। बताया जा रहा है कि गोली मारने वाले दोनों बदमाश बुलेट पर सवार थे। दिनदहाड़े हुई वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया ने बताया कि घटना दोपहर लगभग 1.00 बजे की है, कुछ युवक आए और फायर किया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। मृतक का नाम ओंकार है, जो चाय की दुकान करता था। पुलिस के अनुसार, वह कुटी चौराहा का रहने वाला था। पुलिस ने वारदात की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि दुकान पर दो लड़के चाय पीने आए थे। तभी उनकी ओंकार से किसी बात पर बहस हो गई थी। इसके बाद युवकों ने दुकानदार पर फायर कर दिया। दुकानदार को युवकों ने पेट और सीने में दो गोली मारी है। गुटखे के पैसों को लेकर विवाद हुआ था।

भावनपुर थाने में होमगार्ड है मृतक का एक भाई
मृतक ओंकार 4 भाई हैं। सबसे बड़े सागर, दूसरे नंबर पर ओंकार था, जिसकी हत्या हो गई। तीसरा भाई मुन्ना भारती है जो होमगार्ड है और वर्तमान में भावनपुर थाने में तैनात है। चौथा भाई मिहिर चंद है। मृतक पिछले 10 सालों से यहां चाय का खोखा लगाता था। उसके 4 बच्चे हैं। एक लड़की, 3 लड़के है। तीनों बेटे मजदूरी करते हैं। 10 साल से यहीं खोखा चलाता है। होमगार्ड भाई मुन्ना ने बताया कि भाई यहां चाय की दुकान करते थे, अभी किसी ने उनको गोली मार दी है, दो लोग बाइक से आए और गोली मारकर चले गए हैं। बताया हम मूल रूप से गांवड़ा गांव परीक्षितगढ़ मेरठ के रहने वाले हैं। भाई बहुत ही सीधे व्यक्ति थे, उनका कभी किसी से विवाद नहीं हुआ।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
एसपी सिटी पीयूष कुमार ने बताया कि जागृति विहार एक्सटेंशन में विद्युत उपकेंद्र के पास चाय की दुकान लगाने वाले की दुकान पर आए दो लोगों से कहासुनी हो गई। इसके बाद दुकान पर आए लड़कों ने फायर कर दिया। गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना कारणों की जांच की जा रही है। सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment