Search
Close this search box.

नृशंसताः घर में घुसकर युवती का रेता गला, मौत

– 3 बजे रात में बदमाशों ने दरवाजा खुलवाया

– मां-भाभी और भतीजे के सामने चाकू से रेता गला

सहारनपुर। बदमाशों ने घर में घुसकर 21 साल की सो रही लड़की की हत्या कर दी। बुधवार रात 3 बजे बदमाशों ने घर का दरवाजा खटखटाया। फिर जबरन घर में घुस गए। इसके बाद मां-भाभी और भतीजे के सामने लड़की का चाकू से गला रेत दिया। इतना ही नहीं, हत्या कर बदमाश उसके घरवालों को धमकी देते हुए फरार हो गए।
बदमाशों ने हत्या क्यों की? बदमाश कौन थे? हत्या में किसका का हाथ तो नहीं? ये अभी सामने नहीं आया है। फिलहाल, पुलिस परिवार और गांव वालों से पूछताछ कर रही है।
वारदात थाना चिलकाना के गांव चालाकपुर की है।​ मृतक लड़की का नाम महकारा है। वह​​​​​​ अपनी मां पत्नी, भाई, भाई, भतीजे के साथ रहती थी। पिता की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। घरवालों के मुताबिक, बुधवार रात में सभी खाना-पीना खाकर सो रहे थे। रात में करीब 3 बजे बदमाशों ने दरवाजा खटखटाया। फिर महकारा का नाम लेकर आवाज लगाई। इसके बाद महकारा की मां ने दरवाजा खोला। इतने में बदमाश धमकाते हुए घर में घुस गए।
घरवालों के मुताबिक, कमरे में महकारा अपनी भाभी और भतीजे के साथ सो रही थी। घरवालों ने महकारा को बचाने की कोशिश की, तो बदमाशों ने उन्हें धकेल दिया। मगर, बदमाशों ने महकारा का गला मां, भाभी और भतीजे के सामने रेत दिया। फिर बदमाश चाकू से धमकाते हुए भाग गए। घरवाले तत्काल महकारा को लेकर सहारनपुर जिला अस्पताल पहुंचे। मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दी। फिर पुलिस मौके पर पहुंची।

ऑनर किलिंग तो नहीं?
ऑनर किलिंग के एंगल पर भी पुलिस जांच कर रही है। लड़की के भाई मुनव्वर के कपड़े खून में लथपथ मिले थे। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। एसएसपी विपिन ताडा का कहना है कि हत्या संदिग्ध है। जिस तरह परिजन हत्या होना बता रहे हैं, वह संदिग्ध है। जिसकी जांच की जा रही है।
सीओ सदर अभितेष सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच कर जानकारी की। हमलावरों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस मृतक लड़की के घरवालों से जानकारी जुटा रही है। परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। सीओ अभितेष का कहना है कि हत्या क्यों की गई है? इसकी जांच की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment