Search
Close this search box.

गोगामेड़ी हत्याकांड के विरोध में आज राजस्थान बंद

– सड़कों पर उतरे लोग, स्कूल किए गए बंद

जयपुर। श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में राजस्थान बंद के आह्वान के तहत बुधवार सुबह राजधानी जयपुर सहित प्रदेश के विभिन्न शहरों में बाजार बंद रहे। वहीं जगह जगह लोग सड़कों पर उतर आए और टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया।
बंद का काफी असर देखने को मिल रहा है कि और जयपुर में सी स्कीम, राजा बाजार सहित विभिन्न स्थानों पर बाजार बंद है वहीं खातापुरा मोड़ सहित विभिन्न जगहों पर प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी तरह जोधपुर सहित अनेक जगहों पर बाजार बंद है और प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। बंद का व्यापारी सहित अन्य लोगों का समर्थन मिल रहा है।
उल्लेखनीय है कि जयपुर के श्यामनगर इलाके में गोगामेड़ी की बदमाशों ने उनके घर में घुसकर गोली मारकर मंगलवार को हत्या कर दी थी। इसके बाद राष्‍ट्रीय राजपूत करणी सेना एवं सर्व समाज ने राजस्‍थान बंद का आह्वान किया था। आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी एवं उन्हें फांसी की सजा देने की मांग को लेकर धरना भी दिया जा रहा है।
राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने कहा है कि उनकी तीन प्रमुख मांगे हैं जिनमें इस मामले की जांच एनआईए से कराने, आरोपियों का इनकाउंटर करने एवं गोगामेड़ी को सुरक्षा नहीं देने के मामले की उच्च न्यायालय के जज से जांच शामिल हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक श्री गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर नहीं होता तब तक हम राजस्थान में नए मुख्यमंत्री को शपथ नहीं लेने देंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment