Search
Close this search box.

मिस्ड बम से पीतल निकालने में बच्चे के उड़े चीथड़े

– सहारनपुर में वन गुर्जरों के डेरे में हुआ भयानक विस्फोट

सहारनपुर। जनपद की कोतवाली मिर्जापुर के एक गांव में रह रहे वन गुर्जरों के डेरे पर बुधवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। आर्मी के मिस बम से पीतल निकालते हुए एक बच्चे की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही एसडीएम दीपक कुमार एवम सीओ शशिकांत शर्मा मौके पर पहुंचे और शव को पीएम के लिए भिजवाया।
हादसा बुधवार की सुबह लगभग 6 बजे गांव शाहपुर गाड़ा में गांव ड़ाड़ल-हिंदूवाला मार्ग पर रह रहे वन गुर्जरों के डेरे पर हुआ। इस गांव में काफी समय से वन गुर्जर रह रहे हैं। जानकारी के मुताबिक सुबह हनीफ पुत्र तालिब शिवालिक जंगल से सेना की फायरिंग के दौरान मिस हुए बम को पीतल निकालने के लालच में मंगलवार की शाम को घर उठा लाया। जैसे ही उसने सुबह पीतल निकालने के लिए बम को तोड़ा तो बहुत जोर से धमाका हुआ और बच्चे के चीथड़े उड़ गए।
धमाका इतना जबरदस्त था कि उनके घर में बंधी भैंस भी घायल हो गई । धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठे हो गए। किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर एसडीएम दीपक कुमार सीओ शशिकांत शर्मा एवम कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंचे।

 

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment