Search
Close this search box.

मामूली बात पर पत्नी को तलवार से काट डाला

– पेट-गर्दन पर 10 से ज्यादा प्रहार, बेटा-बेटियों को भी मारने की कोशिश

मोदीनगर। भोजपुर इलाके में मंगलवार तड़के छह बजे एक व्यक्ति ने पत्नी की तलवार से काटकर हत्या कर दी। सिर्फ चाय बनाने में थोड़ा देरी हुई थी। इसी बात पर विवाद हुआ और पति ने तलवार से पत्नी पर 10 से ज्यादा बार प्रहार किए। बचाने आए बेटा-बेटियों को भी तलवार से काटने का प्रयास किया। हत्या के बाद वो हवा में तलवार लहराकर सबको धमकी देता रहा और गन्ने के खेत में जाकर छिप गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त तलवार भी बरामद कर ली है।
ये पूरा मामला भोजपुर थाना क्षेत्र के फजलगढ़ गांव का है। करीब 58 वर्षीय धर्मवीर सिंह पत्नी सुंदरी और पांच बच्चों के साथ रहता है। धर्मवीर सब्जी बेचने का काम करता है, इसलिए वो हर रोज सुबह ही उठकर काम पर निकल जाता है।
बेटे गुड्डू ने बताया, ‘मंगलवार सुबह करीब 6 बजे मां सुंदरी देवी छत पर चाय बना रही थीं। पिता धर्मवीर ने चाय मांगी तो मां ने कहा कि अभी पक रही है, जब पक जाएगी तो दे दूंगी। इसी बात पर पिता झल्ला गए और गाली देकर बोले कि तुझसे कोई काम जल्दी नहीं होता है, आज तुझे बताता हूं। इतना कहकर वे घर में छिपाकर रखी हुई एक पुरानी तलवार निकाल लाए और गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। मेरी बहन सुनीता और लक्ष्मी ने मां को बचाने की कोशिश की तो पिता ने तलवार लहराते हुए उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी। मैं भी मां को बचाने के लिए आगे बढ़ा, लेकिन जान जाने के डर से पीछे हट गया।’

तलवार लहराता हुआ गन्ने के खेत में छिपा, फिर पकड़ा गया
वारदात के बाद धर्मवीर हवा में तलवार लहराता हुआ घर से कुछ दूरी पर गन्ने के खेत में जा छिपा। ग्रामीण डर की वजह से उसे पकड़ नहीं पा रहे थे। सूचना पर भोजपुर थाने की पुलिस पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ये बात भी सामने आ रही है कि पति-पत्नी के बीच 15 हजार रुपए का भी विवाद था। दरअसल, धर्मवीर एक ई-रिक्शा खरीदना चाहता था। इसके लिए उसे कुछ रुपयों की जरूरत थी। बताया जा रहा है कि पत्नी के खाते में 15 हजार रुपए थे, जिन्हें धर्मवीर मांग रहा था। इस बात को लेकर भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। हालांकि पुलिस का कहना है कि फौरी विवाद सिर्फ चाय बनाने का था, जिसमें हत्या की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment