Search
Close this search box.

क्रिकेट खेलते हुए इस क्रिकेटर को आया हार्ट अटैक, कुछ देर बाद ही हुई मौत

 

क्रिकेट खेलते वक्त पड़ा हार्टअटैक, अस्पताल लेकर गए दोस्त लेकिन नहीं बचा सके, परिवार में मचा कोहराम

मेरठ में क्रिकेट खेलने के दौरान युवक को हार्टअटैक आया और उसकी मौत हो गई। तुरंत दोस्त उसे लेकर अस्पताल ले गए मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। क्रिकेट ग्राउंड पर हुए इस हादसे से दोस्त और परिजन सकते में हैं। बिना किसी कार्डियक मेडिकल हिस्ट्री के अचानक युवक को अटैक हुआ और जान चली गई।

थाना सदर बाजार के गांधी बाग क्रिकेट एकेडमी मैदान पर रविवार को गेस्ट मैच था। ओल्ड गन वर्जेज ब्लास्टर दोनों टीमें आमने-सामने थी। टॉस जीतकर ओल्डगन को पहली बैटिंग मिली। ओल्डगन की तरफ से ओपनिंग करने दुष्यंत वर्मा उम्र 36 साल का युवक बैटिंग के लिए आया। दुष्यंत 4.2 ओवर की बैटिंग कर चुके थे। अचानक उसे कुछ अनईजी फील होने लगा। तभी मैच छोड़कर वो रेस्ट करने लगे। साथ के खिलाड़ियों ने कहा कि तबियत ठीक न लग रही हो तो डॉक्टर के यहां चलते हैं। लेकिन दुष्यंत ने कहा अभी ठीक हो जाएगा। 15 मिनट बाद अचानक दुष्यंत की हालत बिगड़ने लगी। मैच 7 ओवर तक ही पहुंचा था।तुरंत साथी दुष्यंत को लेकर पास के मैट्रो अस्पताल ले गए। वहां इमरजेंसी में भर्ती कराया। इमरजेंसी में डॉक्टर्स ने जब चैक किया तब तक दुष्यंत की मौत हो चुकी थी।

टीम के अन्य साथियों ने फौरन दुष्यंत के पिता और छोटे भाई को अस्पताल बुलाया और जानकारी दी। परिवार ने बताया कि आज से पहले कभी दुष्यंत को सीने में दर्द या अटैक जैसा कुछ नहीं हुआ। अचानक ये कैसे हुआ।विपक्षी टीम ब्लास्टर से मैच खेलने वाले पुष्पेंद्र ने बताया कि दुष्यंत पिछले 4 सालों से हमारे साथ मैच खेल रहे हैं। आज तक कभी ऐसा नहीं हुआ। रविवार को जब वो ग्राउंड पर थे तो फिट लग रहे थे। अचानक ये सब हुआ। शहर के वर्किंग प्रोफेशनल्स ने मिलकर ये दो टीमें बनाई हैं। इसमें वीकेंड पर अपनी फिटनेस के मैच खेलते हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें सीपीआर भी दिया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

परिवार में छोटा भाई, डेढ़ साल का बेटा दुष्यंत के परिवार में पिता बिजेंद्र, छोटा भाई शशांक वर्मा जो केवल 16 साल का है। पत्नी और एक डेढ़ साल का बेटा माधव वर्मा है। परिवार इंदिरा नगर ब्रहमपुरी में रहता है। दुष्यंत मेडिकल प्रोफेशन से जुड़े हुए थे।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment