Search
Close this search box.

हथियारों के जखीरे के साथ 3 संदिग्ध गिरफ्तार

– गिरफ्तार संदिग्धों से सेना कर रही पूछताछ

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में बीते दिनों हुए पुंछ आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना के जवानों को बड़ी कामयाबी मिली है। भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलवामा में तीन संदिग्ध गिरफ्तार लिया है। उनके पास से भारी संख्या में हथियार बरामद किया गया है। पुलिस और सेना संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।
गौरतलब है कि आतंकवादियों ने 21 दिसंबर को पुंछ में सेना के दो वाहनों को निशाना बनाया था। इस हमले में 4 जवान शहीद और तीन अन्य घायल हुए थे। इतना ही नहीं आतंकी जवानों के हथियार भी लूट ले गए थे।
बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस का पुलवामा के पांजू और गमीराज में संयुक्त घेरा और तलाश अभियान चलाया गया। इस दौरान जवानों ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया। उनके पास के 02xपिस्तौल और युद्ध जैसे सामान बरामद किए गए।
भारतीय सेना चिनार कोर ने मंगलवार को बताया कि विशिष्ट खुफिया सूचनाओं के आधार पर, 25 दिसंबर 2023 को पुलवामा के पंजू और गमीराज में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा एक संयुक्त घेरा और खोज अभियान (सीएएसओ) शुरू किया गया था। तीन संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा गया है और उनके पास दो पिस्तौलें और अन्य युद्ध जैसे भंडार मिले है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ संयुक्त पूछताछ जारी है।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment