Search
Close this search box.

तमिल स्टार विजयकांत का कोरोना से निधन

– सदमे में साउथ इंडस्ट्री, ‘कैप्टन’ को याद कर दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली। साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और डीएमडीके के चीफ विजयकांत का गुरुवार को निधन हो गया। सूचना के मुताबिक एक्टर और पॉलिटिशियन विजयकांत का निधन कोरोना की वजह से हुआ है।
जानकारी के मुताबिक विजयकांत पिछले कुछ समय से कोरोना इन्फेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती थे, जहां उनका इलाज चल रहा था। चेन्नई के एमआईओटी अस्पताल में भर्ती एक्टर पिछले 14 दिनों से वेंटिलेटर पर थे, उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।
उनके निधन की खबर से उनका हर चाहने वाला शोक में है, साउथ इंडस्ट्री के सितारे भी सोशल मीडिया पर एक्टर को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।
पोन्नियिन सेल्वन स्टार चियान विक्रम ने विजयकांत के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, “सबसे प्यारे और केयरिंग विजयकांत के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। हम आपको बहुत याद करेंगे कैप्टन”।
विक्रम के अलावा साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने भी एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, “मेरे प्रिय भाई विजयकांत के निधन की खबर से बहुत दुःख पहुंचा है।
जूनियर एनटीआर ने विजयकांत ने निधन पर दुःख जताते हुए लिखा कि विक्रम गारू के निधन की खबर सुनकर बेहद दुःख हुआ। वह सिनेमा और राजनीति दोनों ही जगह के पावरहाउस थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment