Search
Close this search box.

मेरठ के नामी सोफिया गर्ल्स स्कूल की छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी स्पोर्ट्स कोच और उसके पिता सस्पेंड

मेरठ। मेरठ के एक बड़े नामी स्कूल सोफिया गर्ल्स स्कूल में एक संप्रदाय विशेष के स्पोर्ट्स कोच द्वारा सातवीं की छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में स्कूल प्रशासन ने बड़ा कदम उठाते बड़ा कदम उठाया है। अभी तक मामले को दबाए बैठे स्कूल प्रबंधन ने फजीहत से बचने के लिए स्पोर्ट्स कोच और उसके पिता को स्कूल से सस्पेंड कर दिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच के लिए एक उच्च स्तरीय कमेटी भी गठित कर दी है।

गौरतलब है कि मेरठ के सोफिया गर्ल्स स्कूल की एक सातवी क्लास की छात्रा के पिता ने कॉलेज के हो कोच पर अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ और अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया था लेकिन कॉलेज प्रबंधन उल्टा पीड़ित पिता को ही धमकाने लगा था लेकिन मामला मीडिया की सुर्खियों में आया तो कॉलेज प्रबंधन ने फजीहत से बचने के लिए कोच और कोच के पिता को निलंबित कर दिया।

प्रिंसिपल सिस्टर मीना ने जानकारी देते हुए बताया कि सातवीं क्लास की एक छात्रा के परिजनों ने स्पोर्ट्स टीचर अदान मिर्जा पर बास्केटबॉल सिखाने के नाम पर अपनी बेटी से छेड़छाड़ किए जाने का आरोप लगाया था। इसके बाद छात्रा के परिजनों ने स्कूल में इसकी शिकायत की थी।

छात्रा के आरोपों पर कार्रवाई करते हुए स्कूल प्रबंधन द्वारा स्पोर्ट्स कोच अदान मिर्जा और स्कूल में ही पीटीआई गेम्स टीचर के पद पर तैनात उसके पिता शाहबाज मिर्जा को भी सस्पेंड कर दिया है।

 

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment