Search
Close this search box.

नाबालिग साली से शादी की जिद में पति बना हैवान

– कड़ाके की ठंड में पत्नी और चार दिन के नवजात को खुले में सुलाया

– बच्चे की हुई मौत, पत्नी की तबीयत बिगड़ी

फिल्लौर (पंजाब)। नाबालिग साली से शादी रचाने की जिद में हैवान बने पति ने अपनी पत्नी और 4 दिन के नवजात मासूम बच्चे को 5 डिग्री टैंमपरेचर में बिना किसी कपड़े के पूरी रात खुले आसमान के नीचे सुलाया। प्रातः होते बच्चे की मौत हो गई मां की हालत नाजुक हो गई।
सुबह पीड़ित महिला के भाई ने घर पहुंच बहन की नाजुक हालत देख 108 एुबंलैंस को बुलाया जब नहीं आई तो भाई जुगाड़ू रेहड़े पर 16 किलोमीटर का सफर तय कर बहन को ईलाज के लिए सिवल अस्पताल ले कर आया।
पीड़ित महिला की बहन कमलेश और भाई अजय ने बताया कि वह नजदीकी गांव समराड़ी के रहने वाले है। उनकी बहन संगीता की शादी जीतू वासी गांव चक्क साबू से हुई जब उसकी बहन गर्भवती हो गई तो उसका पति जीतू उसे कहने लग पड़ा की वह उसकी शादी अपनी छोटी नाबालिग बहन से करवा दे वह दोनों बहनों को अच्छे से रखेगा। पत्नी जब नहीं मानी तो वह आए दिन उस से मारपीट करने लगा। उसने कहा इसमें जीतू का साथ उसका रिश्ते में भाई इंद्रपाल और उसकी पत्नी रीना भी दे रहे थे जो उसे अपने पति की बात मानने के लिए जोर देते थे। गत सप्ताह उसकी बहन ने लड़के को जन्म दिया मां बेटा दोनों स्वस्थ थे उसकी बहन को लगा कि लड़का होने की खुशी में अब उसका पति अपनी गल्त आदतें छोड़ देगा पर ऐसा हुआ नहीं।
बताया जाता है कि गत दिवस रात्रि को फिर से उसने उनकी बहन के आगे वही शादी करवाने की शर्त रखी। जब उसकी बहन नहीं मानी तो उसने अपनी पत्नी और 4 दिन के मासुम बच्चे को जब बाहर कड़ाके की सर्दी पड़ रही थी घने कोहरे के चलते रात का टैमपरेचर 5 डिग्री पर पहुंचा हुआ था तो उसने मां और मासूम बच्चे को बिना किसी गर्म कपड़े के खुले आसमान के नीचे रात गुजारने को मजबूर किया। जिस से मां और बेटे की तब्यित बिगड़ गई।
पूरी रात मां अपने मासूम बच्चे को सर्दी से बचाने के लिए छाती से लगा कर उसे गर्माहट देने कीे कोशिश में लगी रही जब कड़ाके की सर्दी के आगे मां को हौंसला भी जवाब दे गया तो वह बेसुध हो गई उसे पता ही नहीं चला कि सर्दी में रो रहा बच्चा कब खोमोश हो गया और उसने दम तोड़ दिया।
प्रातः जब पीड़िता का भाई अजय अपनी बहन से मिलने उसके घर पहुंचा तो बहन की नाजुक हालत देख वह दंग रह गया क्योंकि रात्रि को वह बिल्कुल स्वस्थ अपनी बहन कमलेश से बातें कर रही थी। उसके चेहरे का रंग सर्दी के चलते नीला पड़ चुका था। बहन को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के लिए अजय ने कई बार 108 एंबुलैंस को बुलाने के लिए फोन किया जब उसे वहां से कोई जवाब नहीं मिला तो वह अपनी बहन को जुगाड़ू रेहड़े पर डाल कर 16 किलोमीटर का सफर तय कर सिविल अस्पताल फिल्लौर ले आया। जहां डाक्टरों ने उसकी खराब हालत देख उसे सिविल हस्पताल जालंधर रेफर कर दिया।

मासूम बच्चे को दफना कर घर से फरार हुआ हैवान पिता

शिकायतकर्ता कमलेश रानी ने बताया कि जब उसका भाई अपनी बहन को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की जद्दोजहद कर रहा था तो दूसरी तरफ हैवान पिता अपने सबूत मिटाने में लगा हुआ था। उसने अपने मासूम बच्चे को श्मशानघाट में दफना कर खुद अपने रिश्तेदार इंद्रपाल और उसकी पत्नी रीना के साथ फरार हो गया। पुलिस ने कहा जांच शुरू कर दी है जो भी दोषी पाया गया कड़ी कारवाई करेंगे।

Newsworldvoice.com ( News World Voice ) एक लोकप्रिय राष्ट्रीय हिन्दी न्यूज़ वेबसाइट है। इस न्यूज़ वेबसाइट के माध्यम से हम सभी ताजा खबरें और समाज से जुड़े सभी पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत करते है।

लगभग 25 लाख से अधिक व्यूज के साथ लगभग 1 लाख से अधिक दर्शक हमारे साथ जुड़ चुके है

अपने किसी भी सुझाव के लिए आप हमे newsworldvoice@gmail.com पर और व्हाट्सअप नंबर 8979456781 पर संपर्क करे

Leave a Comment